fastjobsearchers,fast job searchers, Latest Online Form | Sarkari Job

नगालैंड में पहाड़ से गिरी चट्टानें, 3 कारों को कुचला, 2 की दर्दनाक मौत, देखें VIDEO

नागालैंड के दीमापुर में एक विचलित करने वाला हादसा सामने आया. पहाड़ से गिरी चट्टान के एक बड़े हिस्‍से ने सड़क पर खड़ी कार को कुचल दिया. इस हादसे में कार सवार दो लोगों की मौत हो गई. इस घटना में तीन अन्‍य लोगों को भी गंभीर चोटें आई है.

इस घटना का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. विचलित करने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि भारी चट्टान गिरने से कैसे कार पूरी पिचक गई.

न्‍यूज एजेंसी एएनआई ने घटना का एक 5 सैकेंड का एक वीडियो शेयर किया है. पहली कार को बुरी तरह से क्षतिग्रस्‍त करने के बाद चट्टा का यह हिस्‍सा इसके बाद उसके बाजू में खड़ी एक अन्‍य कार से भी टकराया. दूसरी कार चट्टान की चपेट में आने के बाद टेढ़ी हो गई. यह वीडियो पीछे मौजूद एक अन्‍य कार के डैशबोर्ड पर लगे कैमरे में कैद हो गया.

नागालैंड के मुख्‍यमंत्री नेफ्यू रियो ने इस घटना पर दुख जताया. उन्‍होंने ट्विटर पर लिखा, ‘आज शाम करीब 5 बजे दीमापुर और कोहिमा के बीच नेशनल हाईवे पर चट्टान गिरने से गंभीर नुकसान हुआ. इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई और 3 अन्य गंभीर रूप से घायल हुए. इस स्थान को ‘पकाला पहाड़’ के नाम से जाना जाता है जो भूस्खलन व चट्टानों गिरने के लिए जाना जाता है.

Leave a Comment

Share करो