fastjobsearchers,fast job searchers, Latest Online Form | Sarkari Job

जॉनी बेयरेस्टो के डिसमिसल पर आया आर अश्विन का ट्वीट, जानिए क्या है उनकी राय

क्रिकेट टीम के ऑफर स्पिनर रविंद्र अश्विन ने इंग्लैंड के खिलाफ टीम के बल्लेबाज जॉनी के दम पर अपना बयान देते हुए अश्विन ने एलेक्स कैरी की तरफ की है क्योंकि उन्हें प्रेजेंट ऑफ का इस्तेमाल किया।

वायरस तो जब टेस्ट मैच के आखिरी दिन और की आखिरी गेंद खेलने की क्रीज पर पैर रखकर दूसरे और खड़े खिलाड़ी के पास जा रहे थे तो कैरी ने उन्हें रन आउट कर दिया था।

बेरेस्ट उनके इसी रनआउट पर क्रिकेट एक्सपर्ट और क्रिकेटर दोराई है रविंद्र अश्विन ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने विचार व्यक्त किया जिसमें भारत के स्पिनर ने आउट करने क्या दिखाया 1 गए कौशल के लिए कैरी की प्रशंसा की अश्विन भी एक समय इस तरह के एक विवाद में फंस गए थे जब उन्हें आईपीएल में जोश बटलर को नॉट स्टैंड आउट कर दिया था क्योंकि वह गेंद से पहले की छोड़ रहे थे।

यह भी जॉनी वरिष्ठ दो के रन आउट पराया दोनों कप्तानों का बयान एक ने कहा ऐसा नहीं जीतेंगे मैच उन्हें जब वेरस्तो ने रन आउट पर ट्वीट करते हुए लिखा टेस्ट मैच में पर कभी इतनी दूर से स्तंभ नहीं उड़ा सकता है जब एक ने कहा कि उसने उसकी टीम ने वह रिश्तो की तरह गेंद छोड़ने के बाद बल्लेबाज के कृत छोड़ने के पैटर्न चौराहों गेंद छोड़ने के बाद बल्लेबाज केकरी छोड़ने पर चेतन पर ध्यान नहीं दिया हमें खेल को अनफेयर प्ले यात्रा उसकी सराहना करनी चाहिए।

Leave a Comment

Share करो