fastjobsearchers,fast job searchers, Latest Online Form | Sarkari Job

वाइल्डलाइफ फोटोग्राफर ने खींचे 3 सिर वाली चीते की तस्वीर जानिए क्या है इस तस्वीर के पीछे की सच।

­इस अद्भुत तस्वीर को केन्या के मसाई मारा नेशनल पार्क में वाइल्डलाइफ फोटोग्राफ पॉल गोल्डस्टीन ने कैप्चर की है, जिसमें तीन सिर वाला चीता नजर आ रहा है.

बताया जा रहा है कि, तेजी से वायरल हो रही यह अद्भुत तस्वीर केन्या के मसाई मारा नेशनल पार्क में वाइल्डलाइफ फोटोग्राफ पॉल गोल्डस्टीन (Paul Goldstain) ने कैप्चर की थी. इस तस्वीर को इसी साल 25 जनवरी को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था, जिसे अब तक कई लोग देख और लाइक कर चुके हैं. फोटोग्राफर द्वारा ली गई इस तस्वीर की काफी चर्चा हो रही है और लोग उनके इस काम की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. दरअसल, ये तीन चीते हैं जो इस तरह बैठे हुए, जिन्हें देखकर नजरें धोखा खा सकती हैं.

चीते की रफ्तार से हम सभी वाक़िफ़ हैं, जो अपने शिकार को मिनटों से जबड़ों में जकड़कर उसका काम तमाम कर देते हैं. चीते की रफ्तार से जुड़े कई वीडियो आपने सोशल मीडिया पर देखे ही होंगे, हाल ही में चीते से जुड़ी एक ऐसी ही तस्वीर लोगों को हैरान कर रही है, जिसमें तीन सिर वाला चीता नजर आ रहा है. अक्सर वाइल्डलाइफ फोटोग्राफर जानवरों के खूबसूरत पलों को कैमरे में कैद कर लेते हैं, जिनमें से कुछ तस्वीरें दिल जीत लेती है, तो कुछ तस्वीरें सोचने पर मजबूर कर देती हैं. हाल ही में एक ऐसी ही तस्वीर लोगों का ध्यान अपनी ओर

Leave a Comment

Share करो