fastjobsearchers,fast job searchers, Latest Online Form | Sarkari Job

काल बनकर जंगल में बेरहम शिकारी ने हिरण को उतारा मौत के घाट इस वीडियो को देखकर आपके रोंगटे खड़े हो सकते हैं कृपया कमजोर दिल वाले इस वीडियो को ना देखें।

काल बनकर जंगल में बेरहम शिकारी ने हिरण को उतारा मौत के घाट इस वीडियो को देखकर आपके रोंगटे खड़े हो सकते हैं कृपया कमजोर दिल वाले इस वीडियो को ना देखें।

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक हैरान कर देने वाली वीडियो सामने आया है जहां पर एक तेंदुआ ही बड़ी ही बेरहमी से हिरण का शिकार कर देता है जिसे देखने के बाद हर कोई हक्का-बक्का रह गया है यह देखने का नजरिया ही बदल दिया है किस कदर बेरहम हिरण को मौत के घाट कुछ ही मिनटों में उतार देता है।

आपको भले की जंगल की जिंदगी से दूर रखने मैं बड़ी मान मोहक लगती है लेकिन ऐसे में यदि आप यह दिन इतनी प्यारी दुनिया लगती है उससे भी ज्यादा खतरनाक साबित हो सकता है अगर आप 1 सेकंड भी चुप करेंगे तो आपको अपनी जिंदगी से हाथ धोना पड़ेगा जंगल की प्रोटेक्ट दुनिया में हर कोई सरवाइव नहीं कर पाता है यह दुनिया जितनी ही प्यारी है उससे ज्यादा खतरनाक यहां समय-समय पर आपको सिर के ऊपर मौत मंडराती रहती है सबसे बड़ी बात यह है कि जहां आप अपने जीवन पर कौन काल बन जाए कहा नहीं जा सकता इसके लिए कई उदाहरण हमें सोशल मीडिया पर देखने को मिल ही जाता है ऐसे ही एक वीडियो इन दिनों बड़े ही चर्चा का विषय बन चुका है इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक तेंदुआ बड़ी ही बेरहमी से 1 मिनट के अंदर में हिरण का शिकार कर देता है हिरण चिल्लाती रही लेकिन उन्हें अपनी जिंदगी से हाथ धोना पड़ गया।

 

जब कभी जंगल के खूंखार शिकारी की बात होती है तो उसमें शेर और बाघ के अलावा तेंदुए का नाम भी आता है.इसे बेरहम शिकारी को दुनिया साइलेंट किलर के नाम से जानती है. भले ही जानवर दिखने में बाघ और शेर से छोटा होता है लेकिन उनके मुकाबले ये काफी ज्यादा शातिर और फुर्तीला होता है. ये कभी भी किसी के ऊपर काल बनकर गिर पड़ता है. ऐसा ही कुछ इन दिनों भी देखने को मिला जहां एक तेंदुए ने कुछ ही सेकंड में अपने शिकार का काम तमाम कर दिया.

 

Leave a Comment

Share करो